• India
  • Last Update 11.30 am
  • 26℃ India
news-details
भोपाल

विधायक रामेश्वर शर्मा के बयान को लेकर थाने पर प्रदर्शन कर प्रकरण दर्ज करने के लिए दिया आवेदन आरिफ मसूद समर्थकों ने  

विधायक रामेश्वर शर्मा के बयान को लेकर थाने पर प्रदर्शन कर प्रकरण दर्ज करने के लिए दिया आवेदन आरिफ मसूद समर्थकों ने

 भोपाल। आरिफ़ मसूद फेंस कलब अध्यक्ष अब्दुल नफीस के नेतृत्व में आज कांग्रेस पार्षदो ओर मध्य कांग्रेस के कार्यकर्ता ओने जहांगीराबाद थाने पहुंच कर प्रदर्शन कर थाना प्रभारी जी को एक आवेदन दिया विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा विधायक श्री आरिफ मसूद के विरूद्ध अनर्गल टिप्पणी जिसमें उन्होने सिमी का सदस्य कहकर आरोप लगाया है पत्रकारों को दी गई बाइट में।

 आरिफ मसूद फैन्स क्लब के अध्यक्ष अब्दुल नफीस ने बताया कि रामेश्वर शर्मा का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है वह लगातार चर्चा में बने रहने के लिए इस प्रकार के वक्तव्य देते रहते हैं उनके द्वारा चुने हुए जन प्रतिनिधि पर इस तरह के आरोप लगाकर विधायक आरिफ मसूद की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है इनके आरोपों की निष्पक्ष जॉच कर रामेश्वर शर्मा पर विधायक आरिफ मसूद की छवि बिगाड़ने और सिमी जैसे संगठन से जोड़ने की बात रामेश्वर शर्मा द्वारा की गई है यह बहुत ही गंभीर टिप्पणी है इस पर प्रकरण दर्ज किया जाए।

 आगे अब्दुल नफीस ने कहा कि विधायक रामेश्वर शर्मा का मांसिक संतुलन ठीक नहीं है आरिफ मूसद फैन्स क्लब इनके हुजूर विधानसभा क्षेत्र की जनता से चंदा करके इनके भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री बी.डी. शर्मा को देंगे ताकि भाजपा के मांसिक रोगी विधायक का इलाज सही तरीके से अच्छे डॉक्टर से कराया जा सके।

आवेदन देने वालों में मुख्य रूप से पार्षद मो. सगीर, अज़ीज़ उद्दीन, वसीम उद्दीन, लईका रफीक कुरैशी, शिरीन खान, नसीम ग़फूर, दानिश खान, अनीता कनर्जी आदि उपस्थित थे।

 

उर्स सलामी बुरहानी मेहमूदी में जुटेंगे देशभर के हजारों ज़ायरीन

मध्यप्रदेश में नही थम रही पत्रकारों पर हमले की घटना।धार में पत्रकार सहित उसके परिवार पर किया सट्टा कारोबारियों ने हमला भोपाल।