• India
  • Last Update 11.30 am
  • 26℃
    Warning: Undefined variable $city in /var/www/khabrenaajtak.com/news.php on line 114
    India
news-details
महाराष्ट्र

प्रेस क्लब ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स की राष्ट्रीय कोर कमेटी की बैठक हुई संपन्न

प्रेस क्लब ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स की राष्ट्रीय कोर कमेटी की बैठक हुई संपन्न

संगठन के आगामी प्रयासों में सभी की सहभागिता सुनिश्चित हो: डॉ सैयद खालिद कैस


मुंबई। पत्रकार सुरक्षा एवं कल्याण के लिए प्रतिबद्ध अखिल भारतीय पत्रकार संगठन प्रेस क्लब ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स की राष्ट्रीय कोर कमेटी की बैठक आज रविवार दिनांक 9 जून 2024 को संपन्न हुई। 

संगठन की राष्ट्रीय संगठन महासचिव शशि दीप मुंबई के संचालन में संपन्न इस बैठक की अध्यक्षता संगठन के राष्ट्रीय  संस्थापक अध्यक्ष डॉ सैयद खालिद कैस ने की। 

इस बैठक में राष्ट्रीय महासचिव प्रशासनिक शाकिर मलिक गुजरात, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री खेमराज चौरसिया के अलावा राष्ट्रीय सचिव व दिल्ली इकाई की प्रभारी नीना गोयल दिल्ली, राष्ट्रीय संगठन सचिव रियाज खान चित्तौड़गढ़ राजस्थान,  राष्ट्रीय सचिव बिल्लू यादव हरियाणा ,  संजय शुक्ला, बिहार इकाई समन्वयक, राष्ट्रीय सचिव तेलंगाना मीर मोहम्मद मीर हैदराबाद, इकाई समन्वयक छत्तीसगढ़  सुधीर आजाद तंबोली, ने अपने अपने विचार व्यक्त किए। 
इससे पूर्व बैठक के प्रारम्भ में राष्ट्रीय संगठन महासचिव शशि दीप  द्वारा संगठन के उद्देश्यों के संबंध में जानकारी देते हुए समस्त पदाधिकारियों का परिचय कराया गया तथा शशि दीप ने नवनिर्वाचित कोर कमेटी के पदाधिकारियों का हार्दिक अभिनन्दन किया व उन्हें संगठन के प्रति उनके योगदान के लिए बधाई दी। इस अवसर पर समस्त पदाधिकारियों द्वारा संगठन को मजबूत करने के लिए व आगामी प्रस्तावित वार्षिक अधिवेशन के आयोजन से संबंधित अपने-अपने विचार व्यक्त किए गए । इस अवसर पर सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि आगामी अगस्त सितंबर 2024 में जो मुंबई में वार्षिक सम्मेलन होना है उसमें सभी की वैचारिक, भौतिक व अर्थिक सहभागिता आवश्यक है।
 संगठन द्वारा समस्त प्रदेश सरकारों पर पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने के लिए बल दिया जाएगा। प्रादेशिक स्तर पर भी सम्मेलन, सेमिनार परिचर्चा का आयोजन किया जाएगा। साथ ही इस बात पर निर्णय लिया गया जिन प्रदेशों में प्रदेश कार्यकारिणीयों का गठन नहीं किया गया, उन प्रदेशों में गठन कर संगठन को मजबूत करने का प्रयास किया जाएगा। 
इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा संगठन के समस्त पदाधिकारियों को आगामी रणनीति के लिए कार्ययोजना बनाने तथा उस पर क्रियान्वयन का बल दिया गया।  बैठक के अंत मे राष्ट्रीय संगठन महासचिव शशि दीप द्वारा आभार प्रदर्शन किया गया।

कॉपी पेस्ट से ज़्यादा कुछ अधिक नहीं तीन नये कानून

जयेश खाड़े महाराष्ट्र इकाई के संयोजक एवं सुरिंदर सिंह दिल्ली इकाई डिजिटल मीडिया विभाग के संयोजक मनोनीत